क्या खासियत है डॉली के चाय में जो Bill Gates पिने आ गए

डॉली चायवाला कौन है?

बिल गेट्स द्वारा उनकी चाय सेवन की अनूठी शैली की प्रशंसा पाने वाला इंटरनेट का जनसन्देश

माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स भारत में मज़ा कर रहे हैं। यह बिलियनेयर देश का अन्वेषण कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर नियमित अपडेट साझा कर रहे हैं। एक ऐसे वीडियो में, बिल गेट्स ने भारतीयों के नवाचारी दृष्टिकोण की सराहना की और इंटरनेट के सेंसेशन डॉली चायवाला के संग अपने संवाद को साझा किया।

 

“भारत में, आप सरल चाय बनाने की तैयारी में नवाचार पा सकते हैं!,” बिल गेट्स ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो का कैप्शन किया।

डॉली चायवाला कौन है? नागपुर के सदर क्षेत्र में पुराने वीसीए स्टेडियम के पास सड़क किनारे पर स्थित एक सड़क के चाय की दुकान में, डॉली चायवाला ने चाय बनाने के अपने अनूठे तरीके के साथ इंटरनेट पर प्रसिद्धि प्राप्त की। जबकि उनका असली नाम अज्ञात है, डॉली चायवाला के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं, लाखों व्यूज़ को आकर्षित करते हैं। चाय बनाते समय उनके विभिन्न तरीके को वीडियोग्राफ करने के लिए प्रसिद्ध हैं, जिससे ऑनलाइन पर बहुत सारे लोग उनके ध्यान को आकर्षित करते हैं।

डॉली चायवाला की चाय के अलावा, उनके ग्राहकों के साथ संवाद करने का तरीका भी उनके साथ जुड़ता है और यही कारण है कि उनकी दुकान हमेशा चाय के प्रशंसकों से भरी रहती है।

 

दिलचस्प बात यह है कि, जब इंटरनेट बिल गेट्स की चाय पीने की वीडियो पर पागल हो गया, तो उन्हें यह नहीं पता था कि वह एक बिलियनेयर को चाय पीला रहे हैं। डॉली चायवाला ने कहा कि उन्हें यह तब पता चला जब लोग अगले दिन उनसे बिल गेट्स के वीडियो के बारे में पूछने लगे।

“मुझे बिल्कुल पता नहीं था, मैंने सोचा कि वह एक विदेशी देश के लोग हैं, इसलिए मुझे चाय परोसनी चाहिए। अगले दिन जब मैं नागपुर लौटा तो मुझे ‘मैंने किसको चाय पिलायी’ के साथ सामना किया। उन्होंने (बिल गेट्स) कहा ‘वाह, डॉली की चाय।’ हमने कोई बात नहीं की, वह मेरे पास खड़े थे और मैं अपने काम में व्यस्त था। मैं दक्षिणी फिल्मों को देखता हूँ और उनसे मैंने तरीके सीखे हैं… आज, मुझे लगता है कि मैं ‘नागपुर का डॉली चायवाला’ बन गया हूँ। भविष्य में, मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय पिलाने की इच्छा है…” डॉली चायवाला ने एएनआई समाचार एजेंसी के साथ बातचीत के दौरान कहा।

“तीन दिन पहले शूट हुआ था। उनकी टीम ने मुझसे संपर्क किया और परियोजना के लिए मुझे हैदराबाद ले गई। पहले मैं उनके बारे में अनजान था (बिल गेट्स) और सिर्फ एक दिन बाद ही वीडियो वायरल होने के बाद मुझे पता चला कि वह कितने प्रसिद्ध हैं। मैं बहुत खुश महसूस कर रहा हूँ,” उन्होंने पीटीआई को कहा।

 

By Vishwa

Hello, I am Khabri Baba I am a web developer. I am currently working on my website, This is my begining in web Developing

2 thoughts on “क्या खासियत है डॉली के चाय में जो Bill Gates पिने आ गए आप भी जानकर होंगे हैरान”
  1. […] Indian Railway (Railway Protection Force RPF) has released Constable and Sub Inspector SI Recruitment 2024. Candidates who are interested in this Railway RPF Constable and SI recruitment can apply online from 15 April to 14 May 2024. Read the notification for recruitment eligibility, post information, selection procedure, PET Details, age limit, pay scale and all other information. […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *